बुधवार, 16 मार्च के लिए फर्स्ट-एवर बोस्टन मैराथन गिविंग डे सेट

बोस्टन - बोस्टन मैराथन के प्रमुख प्रायोजक जॉन हैनकॉक के साथ साझेदारी में बोस्टन एथलेटिक एसोसिएशन (बीएए) ने घोषणा की है कि बुधवार, 16 मार्च को बोस्टन मैराथन गिविंग डे होगा। उद्घाटन बोस्टन मैराथन गिविंग डे सभी एथलीटों और मैराथन समर्थकों को 126 वें बोस्टन मैराथन से संबद्ध 200 से अधिक गैर-लाभकारी कार्यक्रमों के लिए सार्थक धन जुटाने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस साल का बोस्टन मैराथन सोमवार, 18 अप्रैल के लिए निर्धारित है।

बोस्टन मैराथन गिविंग डे में धन उगाहने वाले एथलीटों के लिए अद्वितीय प्रोत्साहन की सुविधा होगी, जो 16 मार्च के दौरान कुछ बेंचमार्क तक पहुंचते हैं। दिन के शीर्ष धन उगाहने वाले एथलीट को उनके लिए $ 3,000 का दान मिलेगागिवेनगैन धन उगाहने वाला पृष्ठ। दूसरे सबसे बड़े अनुदान संचय को $2,000 का दान मिलेगा, जबकि तीसरे सबसे बड़े अनुदान संचय को $1,000 का दान मिलेगा। इसके अतिरिक्त, एथलीट जो कम से कम $1,000 का फंड जुटाते हैं, उनके पास अपने संबंधित चैरिटी या गैर-लाभकारी के गिवेनगैन पेज पर आठ $500 दान में से एक जीतने का मौका होगा।

इसके अलावा, कोई भी 126वां बोस्टन मैराथन धन उगाहने वाला एथलीट जो 16 मार्च को 2,500 डॉलर या उससे अधिक जुटाता है, उसे फ्लाइट, होटल आवास और $ 500 अमेरिकन एक्सप्रेस उपहार कार्ड सहित एक विशेष बोस्टन अनुभव पुरस्कार पैक जीतने के लिए प्रवेश दिया जाएगा। $100 या अधिक का प्रत्येक दान दानदाताओं को तीन पैकेजों में से एक जीतने के योग्य बनाता है: 126वें बोस्टन मैराथन के लिए दो फिनिश लाइन टिकट; एक मानार्थ 2022 बीएए दूरी मेडले पंजीकरण; या एक $150 एडिडास उपहार कार्ड।

केवल एथलीट जो किसी एक के लिए गिवेनगेन प्लेटफॉर्म के माध्यम से धन जुटाते हैंबीएए आधिकारिक चैरिटी कार्यक्रमयाजॉन हैनकॉक गैर-लाभकारी कार्यक्रम टीमें अतिरिक्त दान या पुरस्कार पैकेज के लिए पात्र हैं। सभी फंड 16 मार्च को दोपहर 12:01 बजे ईटी से 16 मार्च को रात 11:59:59 बजे ईटी के बीच जुटाए जाने चाहिए; ऑफ़लाइन दान को प्रोत्साहन के रूप में नहीं गिना जाता है। विजेताओं को सीधे बीएए द्वारा ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा

बीएए आधिकारिक चैरिटी प्रोग्राम और जॉन हैनकॉक गैर-लाभकारी कार्यक्रम ने 1989 के बोस्टन मैराथन में चैरिटी कार्यक्रम की स्थापना के बाद से $426 मिलियन से अधिक की राशि जुटाई है।